शाहजहांपुर: टीचर से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, आरोपी अब धर्म परिवर्तन का डाल रहा दबाव

शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि वह कांट क्षेत्र के एक गांव में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत है। विद्यालय में गांव का आमिर आता जाता था, इसलिए उसे जानती पहचानती थी।
शाहजहांपुर: टीचर से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, आरोपी अब धर्म परिवर्तन का डाल रहा दबाव

शाहजहांपुर में चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की शिक्षिका ने गैर समुदाय के युवक पर दुराचार करने, वीडियो बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में नामजद मुकदमा चौक कोतवाली में दर्ज कराया गया है। पांच लोगों को नामजद किया गया है।

शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि वह कांट क्षेत्र के एक गांव में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत है। विद्यालय में गांव का आमिर आता जाता था, इसलिए उसे जानती पहचानती थी। चार मई को अपने स्कूल से किराए वाली गाड़ी से बरेली मोड़ पर उतरी। जैसे ही ई-रिक्शा पर बैठने के लिए बढ़ी। तभी आमिर बिना नंबर प्लेट की बोलेरो गाड़ी से आ गया। आमिर ने कहा कि तुम्हें घर छोड़ देंगे। फिर आमिर ने नशा सुंघाकर मोहल्ला बिजलीपुरा स्थित एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बनाई। होश में आने पर जान से मारने की धमकी दी।

शिक्षिका का कहना है कि अब आमिर के परिवार वाले धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहे हैं। वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पता चला है कि आमिर ने उसकी फोटो लगाकर कूटरचित आधार कार्ड भी बनवा लिया है। सभी से जान माल का खतरा बना हुआ है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.