यूपी के गोरखपुर में इमाम की पिटाई के आरोप में सिपाही निलंबित

गोरखपुर के एक मस्जिद में नमाज पूरी होने के बाद लोगों को खदेड़ने की कोशिश करते हुए एक इमाम की पिटाई करने के आरोप में एक पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।
यूपी के गोरखपुर में इमाम की पिटाई के आरोप में सिपाही निलंबित

गोरखपुर के एक मस्जिद में नमाज पूरी होने के बाद लोगों को खदेड़ने की कोशिश करते हुए एक इमाम की पिटाई करने के आरोप में एक पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। आरोपी अधिकारी अर्जुन सिंह, पांडेय हाटा क्षेत्र के प्रभारी, जो राजघाट पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है, मंगलवार शाम को नमाज के बाद लोगों को तितर-बितर करने की कोशिश कर रहे थे।

बाद में उन्होंने इमाम मोहम्मद हाशिम पर हमला किया और उसे तब तक पीटा जब तक कि आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप नहीं किया।

इमाम के बयान की एक वीडियो क्लिप बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

अपने बयान में, नई मस्जिद के इमाम मौलाना मोहम्मद हाशिम ने पुलिस को बताया कि असरा नमाज के बाद दोपहर करीब 3.30 बजे वह मस्जिद में थे जब पुलिस चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने कोविड प्रोटोकॉल के मद्देनजर मस्जिद से लोगों को निकालना शुरू किया।

फिर वह उस इमाम के पास पहुंचा, जो मस्जिद की सीढ़ियों पर था और उसे पीटा। उन्होंने गाली-गलौच का भी इस्तेमाल किया और उसके कपड़े फाड़े।

कोतवाली सर्कल अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें मामला शांत करवाया।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा, कोतवाली की रिपोर्ट पर पांडे हाटा थाना प्रभारी अरुण सिंह को निलंबित कर दिया गया है। एसपी मामले की जांच कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोविड प्रतिबंधों के अनुसार, एक समय में अधिकतम पांच लोगों को प्रार्थना करने के लिए एक स्थान पर इकट्ठा होने की अनुमति है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news