लखनऊ: बंद घर में चोरों ने आधी रात में लगायी सेंध, चौकन्ने पड़ोसी ने आहट सुन खदेड़ा तो अपने औज़ार छोड़ भागे

प्राथी इज़हार हुसैन आबिदी ने थाने में गुहार लगाई है कि चोरी की नीयत से आए चारो संदिग्ध व्यक्तियों की जिसकी CCTV रेकॉर्डिंग मौजूद है जिससे उनकी पहचान कर कड़ी कार्यवाही करे ताकि भविष्य में इस तरह की घटना को रोका जा सके।
लखनऊ: बंद घर में चोरों ने आधी रात में लगायी सेंध, चौकन्ने पड़ोसी ने आहट सुन खदेड़ा तो अपने औज़ार छोड़ भागे

लखनऊ में चोरी की घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक मामला पीर बुखारा लखनऊ का सामने आया है। पीर बुखारा लखनऊ के निवासी इज़हार हुसैन आबिदी पुत्र इकबाल हुसैन निवासी 466/189 ने ठाकुरगंज इलाके में एफ़आईआर दर्ज कराई है।

दर्ज एफ़आईआर में बताया गया है कि प्राथी अपनी पुत्री से मिलने दिनांक 3-5-22 को चेन्नई गया था, जिस कारण घर पर किसी के न होने पर ताला लगा था।

कल देर रात दिनांक 7-5-22 को लगभग रात्रि 2 से 3 बजे के बीच 4 संदिग्ध व्यक्ति जो कि चोरी के इरादे से प्रार्थी के घर के मेन गेट के ताले वाला कुन्डा तोड़कर घर मे घुसे थे। जिसकी भनक पड़ोसी को लग गयी थी।

वह अपने घर से जैसे ही उनको पकड़ने के लिए बाहर निकले ही थे कि चोरी करने के इरादे से आए 4 संदिग्ध व्यक्तियों को भनक लग गयी। वह घर का दरवाजा खुला छोड़कर भाग निकले। जिससे उनका दरवाजे का ताला तोड़ने का औजार मौके पर ही रह गया। वही पड़ोसी द्वारा चोरों को पकड़ने के इरादे से दौड़ाया न जाता तो चोरी की घटना घट सकती थी।

अतः प्राथी इज़हार हुसैन आबिदी ने थाने में गुहार लगाई है कि चोरी की नीयत से आए चारो संदिग्ध व्यक्तियों की जिसकी CCTV रेकॉर्डिंग मौजूद है जिससे उनकी पहचान कर कड़ी कार्यवाही करे ताकि भविष्य में इस तरह की घटना को रोका जा सके।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.