जौनपुर: तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

यूपी के जौनपुर में शुक्रवार को तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। हादसे की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई है।
जौनपुर: तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

यूपी के जौनपुर में शुक्रवार को तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। हादसे की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखण्ड के फत्तूपुर बदलापुर गांव के पास आज सुबह वाराणसी से लखनऊ की ओर जा रही जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने तीन बहनें कूद गईं। तीनों की उम्र 11 से 16 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।

चर्चा है कि आर्थिक तंगी के चलते तीनों ने खुदकुशी की है लेकिन अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पुलिस और जीआरपी टीम मामले की छानबीन में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि 9 साल पहले इन लड़कियों के पिता की मौत हो चुकी है। जबकि मां आशा देवी दोनों आंख से अंधी है।

घटना बदलापुर क्षेत्र फत्तूपुर गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक आशा देवी पत्नी स्व राजेन्द्र गौतम निवासिनी ग्राम अहिरौली पुलिस चौकी राजा बाजार थाना महराजगंज जौनपुर कि 5 पुत्रियां व एक पुत्र है। जिसमें बड़ी लड़की रेनु देवी की शादी हो चुकी है। ज्योति जो अपने फुफा के घर रहती है और इकलौता भाई गणेश गौतम मजदूरी का काम करता है।

बताया जा रहा है कि तीनों सगी बहनें प्रीति उम्र (18) वर्ष, आरती उम्र (16) वर्ष और काजल उम्र (14) निवासी ग्राम अहिरौली पुलिस चौकी राजापुर बाजार थाना महाराजगंज जनपद जौनपुर गुरुवार की रात अपने घर से निकली थी।

तीनों ने जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news