यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित

यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी साझा की है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी साझा की है। डॉ. शर्मा ने बताया कि उनकी न उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लिहाजा वे खुद को होम आइसोलेट कर रहे हैं और डॉक्टर की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

डॉ. शर्मा ने ट्वीटर के माध्यम से लिखा कि, "आज मेरी व मेरी पत्नी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हम अपने आपको होम आइसोलेशन में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णत: पालन कर रहे हैं। मेरा आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो भी जांच करा लें व कोविड गाइड लाइन का अक्षरश: अनुपालन करें।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट भी बीती 14 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। उन्होंने भी ट्विटर के माध्यम से जनता तक जानकारी पहुंचाई थी कि, "शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतरू पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।"

कोरोना की दूसरी लहर देश और दिल्ली के साथ ही उत्तर प्रदेश पर भी भारी पड़ रही है। यूपी के अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी से हालात संभलने की जगह लगातार बिगड़ रहे हैं। वहीं, संक्रमितों की संख्या नए रिकॉर्ड बना रही है। अगर पिछले 24 घंटों की बात करें तो प्रदेश में 33214 नए मरीज मिले हैं, जबकि 187 लोगों की मौत हो चुकी है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news