UP IAS Transfer: यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 5 IAS और 10 IPS का हुआ तबादला

आईपीएस अधिकारी मोहित अग्रवाल को एडीजी टेक्निकल सर्विसेज की जिम्मेदारी दी गई है। भजनीराम मीणा को एडीजी रूल्स एंड मैनुअल का प्रभार सौंपा गया है।
UP IAS Transfer: यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 5 IAS और 10 IPS का हुआ तबादला

उत्तर प्रदेश शासन ने एक बार फिर से आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं। शासन ने 10 आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है। कई जिलों के पीएसी कमांडेंट का भी ट्रांसफर किया गया है। सीतापुर पीटीसी के एसपी शफीक अहमद को वेटिंग में भेज दिया गया है।

आईपीएस अधिकारी मोहित अग्रवाल को एडीजी टेक्निकल सर्विसेज की जिम्मेदारी दी गई है। भजनीराम मीणा को एडीजी रूल्स एंड मैनुअल का प्रभार सौंपा गया है। इसके अलावा, आईपीएस शफीक अहमद को सीतापुर पीटीसी के एसपी से हटाकर वेटिंग में भेज दिया गया है।

शासन ने कई पीएसी वाहिनियों के कमांडेंट भी बदल दिए हैं। इटावा के पीएसी 28वीं वाहिनी कमांडेंट की जिम्मेदारी राधे मोहन भारद्वाज को सौंपी गई है। गाजियाबाद के पीएसी 41वीं वाहिनी कमांडेंट का जिम्मा शालिनी संभालेंगी। मुरादाबाद की पीएसी 23वीं वाहिनी कमांडेंट की जिम्मेदारी हिमांशु कुमार को सौंपी गई है।

शासन ने पांच आईएएस अधिकारियों के भी तबादले किए हैं। शुभ्रांत शुक्ला को चित्रकूट से हटाकर कन्नौज के जिलाधिकारी बनाए गए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news