उप्र: MLC अरविंद शर्मा मिले मुख्यमंत्री से, काशी के कोविड प्रबंधन पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोविड नियंत्रण अभियान में लगे विधान परिषद सदस्य अरविंद कुमार शर्मा ने शनिवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले।
उप्र: MLC अरविंद शर्मा मिले मुख्यमंत्री से, काशी के कोविड प्रबंधन पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोविड नियंत्रण अभियान में लगे विधान परिषद सदस्य अरविंद कुमार शर्मा ने शनिवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले।

मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर उनके साथ बैठक के बाद उन्हीं के आवास पर शर्मा ने शासन के उच्चाधिकारियों से भी भेंट की। हालांकि इस मुलाकात को सार्वजनिक नहीं किया गया। बताया जा रहा कि इस दौरान काशी के कोविड प्रबंधन पर चर्चा की गई, जिसकी तारीफ पीएम भी कर चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो अरविंद कुमार शर्मा शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे। यहां उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई। यहां पर दोनों के बीच क्या बात हुई यह सार्वजनिक नहीं किया गया। हालांकि दिल्ली से लौटकर वह सीधे लखनऊ पहुंचे और यहां पर शनिवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

वाराणसी में कोरोना मॉडल को लेकर एमएलसी शर्मा की प्रधानमंत्री ने काफी तारीफ की थी। शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनके प्रयास को काफी सराहा है। सेवानिवृत्त आईएएस अफसर अरविंद कुमार (एके) शर्मा भाजपा से विधान परिषद सदस्य हैं। वाराणसी में शुक्रवार को डॉक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ तथा जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की प्रधानमंत्री मोदी के साथ वर्चुअल बैठक के दौरान वाराणसी में मौजूद रहे शर्मा शुक्रवार को नई दिल्ली जाने के बाद शनिवार सुबह लखनऊ लौटे।

राजधानी में एके शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी से उनके सरकारी आवास पर करीब 15 मिनट तक बात की। इसके बाद उन्होंने सीएम आवास में ही अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल से भी काफी देर तक वार्ता की। एके शर्मा को मुख्यमंत्री योगी ने वार्ता के लिए लखनऊ बुलाया था।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी सहयोगी हाल ही में नाकैरशाह से राजनीति में आए अरविंद कुमार शर्मा ने न केवल मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काम किया, बल्कि राज्य के 21 अन्य पूर्वी यूपी जिलों में वह लगातार सक्रिय हैं।

शर्मा को इसी साल की शुरुआत में भाजपा ने एमएलसी बनाया। वह प्रधानमंत्री कार्यालय और वाराणसी के बीच सेतु का काम किया। मोदी ने भी उनकी तारीफ की। वह कोरोना की दूसरी लहर आने के तुरंत बाद से शर्मा काशी में डेरा डाले हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के बेहद करीबी, उत्तर प्रदेश के मऊ के निवासी गुजरात कैडर के आईएएस अफसर अरविंद कुमार शर्मा ने हाल ही में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली। इसके बाद भाजपा में शामिल होने वाले शर्मा को पार्टी उत्तर प्रदेश विधान परिषद का सदस्य भी बनाया। केंद्र सरकार में भी बेहद अहम विभाग के सचिव रहे शर्मा ने अचानक ही सेवानिवृत्ति का फैसला लिया।

Legislative Council Member Arvind Kumar Sharma engaged in Chief Minister Yogi Adityanath in Lucknow on Saturday in Prime Minister Narendra Modi's parliamentary constituency Varanasi.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news