उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या, कोचिंग जाने के लिए निकली थी

पीलीभीत जिले के थाना बरखेड़ा के एक गांव की कक्षा 12वीं की 16 वर्षीय छात्रा शनिवार सुबह पौने सात बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची।
उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या, कोचिंग जाने के लिए निकली थी

पीलीभीत के बरखेड़ा गांव में सामूहिक दुष्कर्म की भयावह घटना सामने आई है। 16 वर्षीय छात्रा के साथ दरिंदगी कर आरोपियों द्वारा उसे जान से मार दिया गया। करीब 14 घंटे बाद उसका शव मिला जिसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे।

पीलीभीत जिले के थाना बरखेड़ा के एक गांव की कक्षा 12वीं की 16 वर्षीय छात्रा शनिवार सुबह पौने सात बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची। जब शाम साढ़े पांच बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। 

परिवार वालों ने पहले सहेलियों और शिक्षकों से पूछा, लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो रात 9 बजे पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ बहला फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसके बाद गांव में फिर से तलाश की गई। रात करीब 11 बजे गांव के बाहर नहर के किनारे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में छात्रा का शव मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। मुंह में भी चोटें थीं। 

स्कूल बैग, साइकिल और छात्रा के जूते पास में ही पड़े थे। बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट पड़ीं थीं। पिता की ओर से अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नामजद सचिन समेत कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news