उत्तर प्रदेश: ललितपुर में किशोरी से 25 लोगों ने किया रेप, पिता-चाचा, सपा और बसपा जिलाध्यक्ष भी आरोपी

सूचना पर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने खुद किशोरी के घर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब वह मां और भाई के साथ बाहर आई। पुलिस ने इस मामले में पिता, चाचा, ताऊ के अलावा जिले के सपा व बसपा के नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
उत्तर प्रदेश: ललितपुर में किशोरी से 25 लोगों ने किया रेप, पिता-चाचा, सपा और बसपा जिलाध्यक्ष भी आरोपी

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी से छह वर्षों तक दुष्कर्म किए जाने क मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग किशोरी ने अपने पिता, कई रिश्तेदारों, नामचीन हस्तियों समेत 25 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। नामचीन लोगों में सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं। मां के साथ मंगलवार को ललितपुर कोतवाली पहुंची 17 साल की किशोरी के एफआईआर दर्ज कराते ही हड़कंप मच गया। आरोप है कि आरोपी उसके साथ पिछले पांच सालों से दुष्कर्म कर रहे हैं। किशोरी को पुलिस सुरक्षा दे गई है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

किशोरी का आरोप है कि पांच साल से मां को नशे में रखकर पिता उससे गंदा काम करा रहा है। मुंह खोलने पर मां को मारने की धमकी देता है। साजिश रचने में किशोरी ने पांच महिला रिश्तेदार पर भी केस दर्ज कराया है। उधर, सपा और बसपा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

सूचना पर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने खुद किशोरी के घर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब वह मां और भाई के साथ बाहर आई। पुलिस ने इस मामले में  पिता, चाचा, ताऊ के अलावा जिले के सपा व बसपा के नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कुल 25 लोगों पर मुकदमा लिखा गया है, इनमें नौ परिवार के लोग हैं।

17 वर्षीय किशोरी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कक्षा छह में पढ़ती थी तब उसके पापा उसे घुमाने के लिए ले गए थे। रास्ते में उसे गंदा वीडियो दिखाया। अगले दिन रात आठ बजे नए कपड़े दिलाए और मोटरसाइकिल सिखाने की कहकर ग्राम महेशपुरा के खेतों के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। उसे होटल ले जाया गया। वहां उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद यह क्रम शुरू हो गया। छह वर्षों तक अलग-अलग लोगों ने दुष्कर्म किया। उसे बेचने का भी प्रयास किया गया। पुलिस ने इस मामले में तिलक यादव, राजू यादव, महेंद्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन जोझिया, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, दीपक अहिरवार और कोमलकांत सिंघई समेत 25 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.