उत्तर प्रदेश: मेरठ में शर्मनाक घटना, हॉस्टल का बाथरूम गंदा होने पर कपड़े उतरवाकर की गयी लड़कियों की जांच

शिकायती पत्र के अनुसार किठौर क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने छह सितंबर को अपनी बेटी का दाखिला इलाके के ही निजी आवासीय विद्यालय में कराया था। इसी विद्यालय में 12 सितंबर को उन्होंने अपनी भांजी का भी दाखिला कराया।
उत्तर प्रदेश: मेरठ में शर्मनाक घटना, हॉस्टल का बाथरूम गंदा होने पर कपड़े उतरवाकर की गयी लड़कियों की जांच

मेरठ के एक स्कूल के हॉस्टल की बच्ची ने आरोप लगाया है कि स्कूल का बाथरूम गंदा होने पर छात्राओं के कपड़े उतरवा कर जांच की गई। परिजनों ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत करते हुए धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है। स्कूल प्रबंधन ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। एसएसपी ने एसपी देहात और सीओ को जांच सौंपी है।

शिकायती पत्र के अनुसार किठौर क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने छह सितंबर को अपनी बेटी का दाखिला इलाके के ही निजी आवासीय विद्यालय में कराया था। इसी विद्यालय में 12 सितंबर को उन्होंने अपनी भांजी का भी दाखिला कराया। परिवार का कहना है कि 19 सितंबर को उनकी भांजी का फोन आया और उसने बीमार होने की बात कही। जब वह भांजी को विद्यालय से लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो बच्ची ने इस घटना का खुलासा किया।

बच्ची ने बताया कि किसी छात्रा को मासिक धर्म था और बाथरूम में पानी नहीं आ रहा था। इस कारण बाथरूम गंदा हो गया। इसके चलते प्रबंधन ने छात्राओं के कपड़े उतरवा कर जांच करवाई।

पीरियड्स की वजह से गंदा हुआ बाथरूम

घटना की शिकायत करने वाली छात्रा का कहना है कि उसके पीरियड्स चल रहे थे। इस दौरान बाथरूम में पानी नहीं आ रहा था। जिसकी वजह से बाथरूम गंदा हो गया। इसको लेकर प्रशासन हंगामा करने लगा और उसने सभी छात्राओं के कपड़े उतरवाकर मामले की जांच करवाई गई।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

मामले में पुलिस विभाग के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है। जांच के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं और मामले की जांच शुरू हो गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.