उप्र के युवक को ट्रेन में पत्थर लगने से पैर में हुआ फ्रैक्चर

उप्र के युवक को ट्रेन में पत्थर लगने से पैर में हुआ फ्रैक्चर

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे 22 वर्षीय यात्री के साथ एक अजीब दुर्घटना हुई है। उसे ट्रेन में यात्रा के दौरान एक पत्थर आकर लगा, जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। यह घटना राजस्थान के भरतपुर जंक्शन से ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद हुई।

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे 22 वर्षीय यात्री के साथ एक अजीब दुर्घटना हुई है। उसे ट्रेन में यात्रा के दौरान एक पत्थर आकर लगा, जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। यह घटना बुधवार की शाम को राजस्थान के भरतपुर जंक्शन से ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद हुई।

युवक सतेंद्र कुमार को पत्थर लगने के बाद दाहिने पैर से बहुत खून बहा। इस दौरान उनके सह-यात्रियों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। एक घंटे बाद, जब ट्रेन आगरा स्टेशन पर पहुंची, तो एक मेडिकल टीम ने उसको देखा और फिर उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया।

सतेन्द्र ने संवाददाताओं को बताया, "मैं ट्रेन के शौचालय से लौट रहा था, तभी कोच के प्रवेश द्वार के पास एक पत्थर आकर मेरे पैर पर लगा। देरी से उपचार मिलने के कारण मेरा बहुत खून बह गया। एक्स-रे के बाद डॉक्टरों ने कहा कि मेरे पैर में फ्रैक्चर है।"

पेशे से बढ़ई सतेंद्र दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए अपने गृहनगर हमीरपुर जा रहे थे। उन्हें चोट लगने के बाद टीटीई ने रेलवे कंट्रोल रूप को सूचना दे दी थी।

इस मामले में आगरा मंडल के मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक एस.के. श्रीवास्तव ने कहा, "रेलवे स्टाफ डॉ. अवंतिका ने आगरा फोर्ट में यात्री को देखा और उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए, तुरंत एसएनएमसी में शिफ्ट कर दिया।"

हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि यात्री को पत्थर कैसे लगा। वहीं जीआरपी और आरपीएफ ने दावा किया है कि जब युवक प्रवेश द्वार पर बैठा था तब उसके पैर में पत्थर लगा। आगरा फोर्ट आरपीएफ के स्टेशन हाउस ऑफिसर ओमप्रकाश यादव ने कहा, "हमें लगता है कि जब यात्री कोच के प्रवेश द्वार पर बैठा था तब एक पत्थर उसे लगा।"

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news