वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी ने की 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' अभियान की शुरुआत, बोले- पीएम के नेतृत्व में भारत सुरक्षित

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात अक्टूबर यानी गुरुवार को संवैधानिक पद पर बने हुए 20 वर्ष पूरे कर लिए है। इसी उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अभियान की शुरुआत की है।
वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी ने की 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' अभियान की शुरुआत, बोले- पीएम के नेतृत्व में भारत सुरक्षित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मेरा पोस्टकार्ड पीएम" को अभियान की शुरुआत की है। गुरुवार को वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचने पर उन्होंने इस अभियान का शुभारंभ किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात अक्टूबर यानी गुरुवार को संवैधानिक पद पर बने हुए 20 वर्ष पूरे कर लिए है। इसी उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत प्रधानमंत्री को शुभकामना पोस्टकार्ड संदेश भेजा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक बूथ नंबर 77 पर सीएम योगी ने सूर्या ग्रीन सोसायटी में "मेरा पोस्टकार्ड पीएम" को बूथ अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि काशी के सांसद व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनसेवा के 20 वर्ष पूर्ण किए है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नेतृत्व में भारत सुरक्षित है। देश नई ऊंचाइयों को छू रहा है। अब देश में जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को बिना भेदभाव के मिल रहा है। इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री के विजन को जाता है।

उन्होंने कहा कि ये पल देश की 135 करोड़ जनता के लिए भी अविस्मरणीय और अभिनंदन योग्य है। पीएम के नेतृत्व में देश नए भारत की परिकल्पना को साकार होते हुए देख रहा है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के लिए बाबा काल भैरव, बाबा विश्वनाथ और मां गंगा से आशीर्वाद भी मांगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.