त्योहारी सीजन के पहले Amazon ने 1 लाख से अधिक रोजगार पैदा किए
कारपोरेट

त्योहारी सीजन के पहले Amazon ने 1 लाख से अधिक रोजगार पैदा किए

Amazon India ने बुधवार को कहा कि उसने त्योहारी सीजन से पहले देश में अपने ऑपरेशन नेटवर्क में 1 लाख से अधिक सीजनल नौकरियों के अवसर पैदा किए हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

Amazon India ने कहा कि उसने त्योहारी सीजन से पहले देश में अपने ऑपरेशन नेटवर्क में 1 लाख से अधिक सीजनल नौकरियों के अवसर पैदा किए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए सहयोगी एमेजॉन के सहयोगियों के मौजूदा नेटवर्क से जुड़ेंगे और ग्राहकों के ऑर्डर को लेने, पैक करने, शिपिंग और सुरक्षित डिलीवरी करने में उनका सहयोग करेंगे।

इसने कहा, "नए सीजनल पोजिशन इसकी डिलीवरी के अनुभव को बढ़ाने में मदद करेंगे और इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए कंपनी की पूर्ति और डिलीवरी क्षमताओं को बढ़ावा देंगे।"

इस अवधि के दौरान बढ़ती मांग को सपोर्ट करने के लिए कंपनी ने अपने सहयोगी नेटवर्क के माध्यम से अपने ट्रकिंग पार्टनर्स, पैकेजिंग वेंडरों, 'आई हैव स्पेस' डिलीवरी पार्टनर्स, एमेजॉन फ्लेक्स पार्टनर्स और हाउसकीपिंग एजेंसियों के माध्यम से हजारों अप्रत्यक्ष अवसरों का भी सृजन किया है।

कंपनी ने कहा कि नवीनतम घोषणा, प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचे और इसके लॉजिस्टिक नेटवर्क में निरंतर निवेश के माध्यम से 2025 तक भारत में 10 लाख नए रोजगार के अवसर पैदा करने की इसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

एपैक, मीना, लैटम कस्टमर फुलफिलमेंट ऑपरेशंस, एमेजॉन इंडिया के उपाध्यक्ष ने कहा, "इस त्योहारी सीजन में, हम देश के हर हिस्से में ग्राहकों को उनके घरों पर तेज, सुरक्षित और अधिक सहज ई-कॉमर्स अनुभव प्रदान करने को लेकर उत्सुक हैं। इस साल 1,00,000 से अधिक सीजनल सहयोगी ग्राहकों से किए हमारे वादे को पूरी करने में मदद करेंगे।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news