फ्लिपकार्ट, पेटीएम ने दिया 'बिग बिलियन डेज़' के दौरान तत्काल कैशबैक का ऑफर
कारपोरेट

फ्लिपकार्ट, पेटीएम ने दिया 'बिग बिलियन डेज़' के दौरान तत्काल कैशबैक का ऑफर

फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा है कि पेटीएम के साथ उसकी साझेदारी के कारण लाखों उपयोगकर्ताओं को पेटीएम वॉलेट और पेटीएम यूपीआई के जरिए 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली 'बिग बिलियन डेज सेल' के दौरान फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने में आसानी होगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

फ्लिपकार्ट(Flipkart) ने सोमवार को कहा है कि पेटीएम के साथ उसकी साझेदारी के कारण लाखों उपयोगकर्ताओं को पेटीएम वॉलेट और पेटीएम यूपीआई के जरिए 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली 'बिग बिलियन डेज सेल' के दौरान फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने में आसानी होगी। साथ ही उपयोगकर्ताओं को उनके पेटीएम वॉलेट्स में तत्काल कैशबैक भी मिलेगा।

फ्लिपकार्ट (Flipkart) के फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के प्रमुख रंजीथ बोयनापल्ली ने कहा, "इस त्योहारी सीजन में देश भर के लाखों पेटीएम उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट(Flipkart) पर अपने वॉलेट्स और यूपीआई एक्सेस कर सकेंगे। सिर्फ एक क्लिक के जरिए ग्राहक 'बिग बिलियन डेज' के दौरान शानदार कीमत प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वे कोरोना काल में सुरक्षित रहने के लिए घर के अंदर ही रहना चाहेंगे।"

भारतीय रिजर्व बैंक के नए आंकड़ों के अनुसार, भारत में डिजिटल लेनदेन की कुल संख्या अगले 5 सालों में दैनिक रूप से औसतन 1.5 अरब (बिलियन) तक पहुंचने की उम्मीद है। इससे भारत में डिजिटल भुगतान का अमाउंट भी 2025 तक वर्तमान के 5 खरब (ट्रिलियन) रुपये से बढ़कर 15 खरब (ट्रिलियन) रुपये हो जाएगा।

पेटीएम के प्रेसिडेंट मधुर देवड़ा ने कहा, "हमारा उद्देश्य लाखों भारतीयों को नए सॉल्यूशंस के लिए सशक्त बनाना है, जो 'आत्मनिर्भर भारत' के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।"

त्योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट(Flipkart) ने 6-दिन के 'द बिग बिलियन डेज' की घोषणा की है, जो 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को इसका फायदा 15 अक्टूबर से मिलेगा।

एसबीआई इन 6 दिन के दौरान अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकतार्ओं के लिए 10 प्रतिशत की तत्काल छूट देगा। इसके अलावा कई अन्य बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी ऑफर मिलेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news