Amazon India का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से
कारपोरेट

Amazon India का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से

एमेजन इंडिया ने कहा कि इसका ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (GIF) 17 अक्टूबर से शुरू होगा। फ्लिपकार्ट ने अपने बिग बिलियन डे की शुरुआत के लिए 16 अक्टूबर की तारीख तय की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

एमेजन इंडिया (Amazon India) ने मंगलवार को कहा कि इसका ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) 17 अक्टूबर से शुरू होगा। फ्लिपकार्ट ने अपने बिग बिलियन डे की शुरुआत के लिए 16 अक्टूबर की तारीख तय की है।

अमेजन (Amazon) ने कहा है कि उसके प्राइम मेम्बर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) की शुरुआत 16 अक्टूबर को ही हो जाएगी।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) के दौरान 6.5 लाख से अधिक सेलर्स एमेजन डॉट इन पर अपने प्रॉडक्ट्स की पेशकश करेंगे और ग्राहकों को चार करोड़ से अधिक प्राडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा।

एमेजन (Amazon) ने कहा है कि 100 से अधिक शहरों की 20 हजार से अधिक दुकानें भी इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शामिल होंगी।

एमेजन (Amazon) ने कहा है कि जो लोग एचडीएफसी बैंक(HDFC BANK) डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे उन्हें अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

इसके अलावा कम्पनी ने कहा है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में क्रेडिट एवं डेविट कार्ड्स से खरीद पर नो कास्ट ईएमआई मिलेगा और इसके अलावा कई एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे।

एमेजन के मुताबिक भारतीय उपभोक्ता अधिक से अधिक संख्या में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शरीक हों सकें, इसलिए इस साल उन्हें छह भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में खरीदारा का मौका मिलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news