सिंगापुर में 10 सितम्बर को खुलेगा दुनिया का पहला Floating Apple Store
कारपोरेट

सिंगापुर में 10 सितम्बर को खुलेगा दुनिया का पहला Floating Apple Store

इसे गुरुवार को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। कम्पनी ने कहा है कि मरीना बे सिंगापुर के सबसे Iconic Locations में से एक है और यह स्टोर उसकी प्रसिद्धि में चार चांद लगाने के साथ-साथ एप्पल पसंद करने वाले लोगों को भी नया अनुभव प्रदान करेगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

आईफोन बनाने वाली मशहूर टेक कम्पनी एप्पल ने कहा कि वह गुरुवार को सिंगापुर में एप्पल Marina Bay Sands नाम से अपना पहला Floating Apple Store खोलने जा रहा है, जो दुनिया का पहला फ्लोटिंग रिटेल मोबाइल स्टोर भी होगा। एप्पल के मुताबिक यह स्टोर एक डोम (गुम्बज) की तरह दिखता है और पानी पर तैरता रहता है।

इसे गुरुवार को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। कम्पनी ने कहा है कि मरीना बे सिंगापुर के सबसे आइकोनिक लोकेशंस में से एक है और यह स्टोर उसकी प्रसिद्धि में चार चांद लगाने के साथ-साथ एप्पल पसंद करने वाले लोगों को भी नया अनुभव प्रदान करेगा।

पूरी तरह शीशे से बने इस स्टोर का स्टक्चर सेल्फ सपोर्टेड है। इसमें ग्लास के 114 पीसेज का उपयोग हुआ है और स्ट्रक्चरल कनेक्शन के लिए इसमें सिर्फ 10 नैरो वर्टिकल मुलियंस का उपयोग हुआ है।

इस स्टोर का डिजाइन रोम के पैंथियॉन से प्रेरित है। इस स्टोर में उपयोग में लाए गए ग्लास का इंटीरियर कस्टम बैफल्स से युक्त है और ग्लास के हर टुकड़े को इस तरह लगाया गया है कि इनके जरिए नाइटटाइम लाइटिंग इफेक्ट मिल सके।

इस स्टोर में 150 कर्मचारी काम करेंगे, जो कि दुनिया भर की 23 भाषाओं में माहिर होंगे। इस स्टोर में एप्पल से जुड़ा हर प्राडक्ट मिलेगा और साथ ही साथ पर्सनल टेक्नीकल सपोर्ट भी मिलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news