एक्स7 5जी सीरीज में रियलमी की तरफ से 2 फोन लॉन्च

एक्स7 5जी सीरीज में रियलमी की तरफ से 2 फोन लॉन्च

रियलमी ने गुरुवार को भारत में एक्स7 5जी और एक्स7 प्रो 5जी के लॉन्च के साथ अपने एक्स सीरीज परिवार का विस्तार किया है। कंपनी का मकसद आने वाले समय में देश में 5जी के क्षेत्र में अपना वर्चस्व बढ़ाना है।

रियलमी ने गुरुवार को भारत में एक्स7 5जी और एक्स7 प्रो 5जी के लॉन्च के साथ अपने एक्स सीरीज परिवार का विस्तार किया है। कंपनी का मकसद आने वाले समय में देश में 5जी के क्षेत्र में अपना वर्चस्व बढ़ाना है। रियलमी ने कहा, एक्स7 5जी को दो रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा - स्पेस सिल्वर और नेब्युला। 6जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 19,999 रखी गई है और 8जीबी प्लस 128जीबी की कीमत 21,999 रखी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि 12 फरवरी से रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और मेनलाइन चैनलों में इसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

एक्स7 प्रो 5जी कीमत 29,999 रखी गई है। इसे भी दो कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा - फंतासी और मिस्टिक ब्लैक। इसे सिर्फ 8जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट में ही पेश किया जाएगा, जिसकी बिक्री 10 फरवरी से शुरू होगी।

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने एक बयान में कहा, "साल 2021 में हम भारत में 5जी लीडर बनने के अपने लक्ष्य को स्थापित कर लिया है। एक्स7 5जी सीरीज के साथ हमने अपने लक्ष्य की तरफ एक और कदम आगे बढ़ाया है। देश के अधिक से अधिक लोगों में 5जी की पहुंच को आसान बनाने के लिए हमने एक विस्तारित प्लान बनाया है। इसलिए हम विभिन्न कीमतों वाले 5जी स्मार्टफोन लाएंगे।"

एक्स7 5जी सीरीज में रियलमी की तरफ से 2 फोन लॉन्च
संजय राउत के लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने के सवाल पर सरकार ने दिया जवाब

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news