Xiaomi Civi 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ आएगा :रिपोर्ट

शाओमी चीन में सोमवार को अपना सिवी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है । इस स्मार्टफोन का चिपसेट के साथ-साथ फोन की बैटरी क्षमता का खुलासा करते हुए एक टीजर सामने आया है।
Xiaomi Civi 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ आएगा :रिपोर्ट

शाओमी चीन में सोमवार को अपना सिवी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है । इस स्मार्टफोन का चिपसेट के साथ-साथ फोन की बैटरी क्षमता का खुलासा करते हुए एक टीजर सामने आया है। चीन की वेबसाइड वीबो ने इस फोन के लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पाता चला है कि, आगामी शाओमी सिवी एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी द्वारा संचालित होगा।

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 60 वॉट के पावर फ्लैश फास्ट चाजिर्ंग के साथ 4,500एमएएच बैटरी सपोर्ट होगा।

शाओमी सिवी में 6.67-इंच फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले है और कव्र्ड स्क्रीन, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 32एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए निचले हिस्से में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक लाउडस्पीकर ग्रिल, एक प्राइमरी माइक्रोफोन और एक सिम कार्ड स्लॉट है, जबकि इसके टॉप पर एक इंफ्रारेड (आईआर) सेंसर लगा हुआ आएगा।

शाओमी ने हाल ही में अपने टी लाइनअप के लिए दो नए फ्लैगशिप डिवाइस की घोषणा की थी। इसके तहत, शाओमी 11टी और शाओमी 11टी प्रो वैश्विक बाजारों के लिए पेश करेगा।

फोन में एक प्लास्टिक फ्रेम और एक एंटी-ग्लेयर फिनिश वाला ग्लास बैक है। बेहतर इन-हैंड अनुभव के लिए उनके पीछे की तरफ पतला किनारा और क्वाड कव्र्स भी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार,शाओमी 11टी श्रृंखला में 2400 एक्स 1080 पिक्सल (फूलएचडी प्लस ), 1 बिलियन से अधिक रंगों, 120हट्र्ज एडाप्टीव सिंक्रनाइज ताजा दर के साथ आएगा।

शाओमी 11टी एक मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-अल्ट्रा एसओसी द्वारा संचालित है जो 8जीबी एलपीडीडीआर 4एक्स रैम और 256जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ है।

जबकि, शाओमी 11टी प्रो एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12जीबी एलपीडीडीआर 5एक्स रैम प्लस 256जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आता है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.