Apple Watch अनलॉक बग को ठीक करने के लिए कंपनी ने नया अपडेट जारी किया

रिपोर्ट के अनुसार, आईओएस 15 में टच स्क्रीन रिस्पॉन्सिबिलिटी और अन्य मुद्दों सहित अन्य बग्स की सूचना मिली है।
Apple Watch अनलॉक बग को ठीक करने के लिए कंपनी ने नया अपडेट जारी किया

आईफोन 13 और आईओएस 15 की रिलीज के बाद, एप्पल कुछ उल्लेखनीय सुधारों के साथ बग फिक्स अपडेट जारी कर रहा है। 9टू5मैक की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, आईओएस 15.0.1 और आईपैड ओएस 15.0.1 अब अनलॉक विद एप्पल वॉच और अन्य के लिए एक फिक्स के साथ रोल आउट कर रहे हैं।

एप्पल का कहना है कि आईओएस 15.0.1 की नवीनतम रिलीज में फिक्स किया गया है - एप्पल वॉच के साथ आईफोन अनलॉक करना शायद आईफोन 13 मॉडल पर काम नहीं कर सकता है, सेटिंग ऐप गलत तरीके से एक अलर्ट प्रदर्शित कर सकता है कि भंडारण भरा हुआ है, ऑडियो मेडिटेशन अप्रत्याशित रूप से कुछ फिटनेस प्लस ग्राहकों के लिए एप्पल वॉच पर एक वर्कआउट शुरू कर सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यहां सबसे उल्लेखनीय फिक्स एप्पल वॉच बग के साथ अनलॉक है।

जैसा कि वेबसाइट ने पिछले हफ्ते रिपोर्ट किया था, एप्पल ने इस मुद्दे को एक समर्थन दस्तावेज में स्वीकार किया और वादा किया कि जल्द ही इस संबंध में एक फिक्स आ जाएगा।

तकनीकी दिग्गज ने कहा कि एप्पल ने एक ऐसे मुद्दे की पहचान की है, जहां एप्पल वॉच के साथ अनलॉक आईफोन 13 उपकरणों के साथ काम नहीं कर सकता है।

यदि आप फेस मास्क पहनकर अपने आईफोन को अनलॉक करने का प्रयास करते हैं या आप एप्पल वॉच के साथ अनलॉक सेट करने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं, तो आपको एप्पल वॉच के साथ संचार करने में असमर्थ जैसा विकल्प दिखाई दे सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, आईओएस 15 में टच स्क्रीन रिस्पॉन्सिबिलिटी और अन्य मुद्दों सहित अन्य बग्स की सूचना मिली है।

इस समय, यह स्पष्ट नहीं है कि आईओएस 15.0.1 की आज की रिलीज इस समस्या का समाधान करती है या नहीं। यह भी स्पष्ट नहीं है कि आज का अपडेट आईफोन 13 प्रो के प्रोमोशन डिस्प्ले और थर्ड-पार्टी ऐप्स से संबंधित बग को ठीक करता है या नहीं।

यूजर्स अपने आईफोन या आईपैड को आईओएस 15.0.1 और आईपैड ओएस 15.0.1 में सेटिंग ऐप में जाकर, सामान्य चुनकर, फिर सॉफ्टवेयर अपडेट चुनकर अपडेट कर सकते हैं।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.