हिंदी भाषी यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स का नया इंटरफेस लॉन्च, दुनिया के किसी भी कोने से कर सकेंगे Access
गैजेट्स

हिंदी भाषी यूजर्स के लिए नेटफ्लिक्स का नया इंटरफेस लॉन्च, दुनिया के किसी भी कोने से कर सकेंगे Access

नेटफ्लिक्स ने हिंदी में अपने यूजर इंटरफेस को लॉन्च कर दिया है जिससे अब हिंदी को प्राथमिकता देने वाले या इसे अंग्रेजी के मुकाबले अधिक पंसद करने वाले लोग कंटेट को हिंदी में सर्च कर उसका जमकर लुफ्त उठा सकते हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

टफ्लिक्स ने हिंदी में अपने यूजर इंटरफेस को लॉन्च कर दिया है जिससे अब हिंदी को प्राथमिकता देने वाले या इसे अंग्रेजी के मुकाबले अधिक पंसद करने वाले लोग कंटेट को हिंदी में सर्च कर उसका जमकर लुफ्त उठा सकते हैं। इस नए इंटरफेस की मदद से नेटफ्लिक्स पर अब साइनअप, सर्च, कलेक्शन और पेमेंट सबकुछ हिंदी में ही किया जा सकेगा। यह सुविधा यूजर्स को टीवी, मोबाइल और वेब हर कहीं मिलेगी।

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट मोनिका शेरगिल ने एक बयान में कहा, "यूजर्स को नेटफ्लिक्स का शानदार अनुभव दिलाना भी हमारे लिए उतना ही जरूरी है जितना कि बेहतरीन कंटेंट बनाना। हमारा मानना है कि नया इंटरफेस नेटफ्लिक्स की पहुंच को और अधिक लोगों तक बढ़ाएगा और हिंदी को प्राथमिकता देने वाले सदस्यों के लिए बेहतर साबित होगा।"

नेटफ्लिक्स के सदस्यों को इसके लिए अपने डेस्कटॉप, टीवी या मोबाइल ब्राउजर में जाकर मैनेज प्रोफाइल के विकल्प को चुनना होगा। इसके बाद लैंग्वेज ऑप्शन में जाकर अपने पसंदीदा भाषा को चुनना होगा। नेटफ्लिक्स पर हर एक अकाउंट में अधिकतम पांच सदस्यों को जोड़ा जा सकता है और हर प्रोफाइल का अपना अलग लैंग्वेज सेटिंग होता है।

भारत के बाहर भी हिंदी भाषी यूजर्स इस इंटरफेस का उपयोग कर सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news