facebook
facebook
गैजेट्स

कोरोना से जुड़ी खबरों को फेसबुक न्यूज फीड में टॉप पर रखेगा

कोरोनावायरस से जुड़ी खबरों को फेसबुक, यूजर्स न्यूज फीड में ऊपर रखेगा। टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने ऐसा कहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोनावायरस (corona virus) से जुड़ी खबरों को फेसबुक, यूजर्स न्यूज फीड में ऊपर रखेगा। टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग (mark zukerberg) ने कहा है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन और बीमारी नियंत्रण एवं बचाव केंद्रों की न्यूज को आने वाले दिनों में टॉप पर रखा जाएगा। जुकरबर्ग ने प्रेस से हुई बातचीत में कहा, "हम इसे सभी फेसबुक फीड में सबसे ऊपर रखने जा रहे हैं।"

फेसबुक सोशल नेटवर्क पर कोरोनावायरस इन्फॉर्मेशन हब भी लाएगा। जुकरबर्ग ने कहा, "इसे इस तरह डिजाइन किया है कि यह बहुत उपयोगी और स्वीकार्य है।" फेसबुक ने यह भी घोषणा की है कि वह अपने इस बिजनेस प्लेटफॉर्म को सरकार और आपातकालीन सेवाएं के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराएगा। फेसबुक के मालिकाना हक वाले वॉट्सएप ने बुधवार को कोरोनावायरस हब लॉन्च किया है, साथ ही फैक्ट चेक करने वाले पॉयंटर इंस्टीट्यूट्स इंटरनेशनल को 10 लाख डॉलर का अनुदान भी देगा।यह अनुदान इस संस्थान के हैशटैग कोरोनावायरस फैक्ट्स अलायंस को समर्थन देगा, जो 45 देशों के 100 से अधिक स्थानीय संगठनों तक फैला है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news