Portronics ने लॉन्च किए दो किफ़ायती वाय-फाय स्मार्ट पलग्स- ‘Splug 10’ और ‘Splug 16’, बोलकर कर सकेंगे ऑन-ऑफ

आप किसी नई वायरिंग या नए सेटअप के बिना ही इन स्मार्ट वाई-फाी प्लग को सॉकेट में प्लग कर सकते हैं और किसी भी डिवाइस को स्मार्ट डिवाइस में बदल सकते हैं।
Portronics ने लॉन्च किए दो किफ़ायती वाय-फाय स्मार्ट पलग्स- ‘Splug 10’ और ‘Splug 16’, बोलकर कर सकेंगे ऑन-ऑफ

भारत की प्रमुख कंज्यूमर ब्रांड पोर्टोनिक्स ने बाजार में दो किफायती वाई-फाई स्मार्ट प्लग्स- Splug 10 और Splug 16 के लॉन्च की घोषणा की है। ये वाई-फाई स्मार्ट प्लग आपके अप्लायन्सेज को इंटेलीजेन्ट बनाएंगे, जो एलेक्सा और गूगल असिस्टेन्ट इनेबल वॉइस कंट्रोल फीचर के साथ भी काम करेंगे।

आप किसी नई वायरिंग या नए सेटअप के बिना ही इन स्मार्ट वाई-फाी प्लग को सॉकेट में प्लग कर सकते हैं और किसी भी डिवाइस को स्मार्ट डिवाइस में बदल सकते हैं। Splug 10 और Splug 16 इंटेलीजेन्ट एनर्जी मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ उपभोक्ताओं को स्मार्ट होम का अनुभव प्रदान करेंगे।

साथ ही ये वाय-फाय स्मार्ट प्लग इस्तेमाल में भी बेहद आसान हैं। यूजर को इन्हें सिर्फ सॉकेट में प्लग करना है, इन्हें वाई-फाई नेटवर्क के साथ कनेक्ट करना है और वे पोर्टोनिक्स स्मार्ट होम मोबाइल एप्लीकेशन के साथ किसी भी डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं।

10 एम्पीयर की करेंट रेटिंग के साथ Splug 10 टीवी, लैम्प, म्युजिक सिस्टम, मोबाइल चार्जर आदि सभी अप्लायन्सेज के लिए उपयुक्त है। वहीं 16 एम्पीयर की करेंट रेटिंग के साथ Splug 16 वॉटर मोटर, गीजर जैसे हेवी अप्लायन्सेज के लिए उपयुक्त है। पोर्टोनिक्स Splug 10 और Splug 16 को 12 महीने की वारंटी के साथ क्रमशः 849 रुपये और 899 रुपये की कीमत पर ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

फीचर्स और विशेषताएं

वाई-फाई स्मार्ट प्लग- 10 एम्पीयर और 16 एम्पीयर के ये स्मार्ट प्लग 2.4 GHz एलेक्सा और गूगल असिस्टेन्ट फॉर वॉइस कंट्रोल के साथ इनेबल्ड वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आते हैं।

मोबाइल एप और एनर्जी मीटरिंग- पोर्टोनिक्स स्मार्ट होम के माध्यम से अपने स्मार्ट प्लग को मोबाइल फोन से कनेक्ट कीजिए और आप दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठकर अपने होम अप्लायन्सेज को स्विच ऑन और ऑफ कर सकते हैं। दोनों स्मार्ट प्लग्स के उपयोग से आपकी डिवाइस से बिजली की खपत कम हो जाएगी, क्योंकि इनका स्मार्ट मीटरिंग फीचर हर अप्लायन्स में बिजली की खपत पर पूरा नियन्त्रण रखता है।

मल्टी फंक्शनल और टिकाऊ- दोनों स्मार्ट प्लग्स पॉलिकार्बोनेट से बने हैं, जो इसे फायर रेजिस्टेन्ट और टिकाऊ बनाता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news