भारत में जून के पहले सप्ताह में सैमसंग गैलेक्सी ए31 लॉन्च होगा
गैजेट्स

भारत में जून के पहले सप्ताह में सैमसंग गैलेक्सी ए31 लॉन्च होगा

आज तक, सैमसंग ने देश में दो गैलेक्सी ए डिवाइस लॉन्च किए हैं। पहला गैलेक्सी ए51, जो जनवरी में लॉन्च किया गया था, दूसरा गैलेक्सी ए71 प्रीमियम डिवाइस के रूप में फरवरी में सेल किया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

सैमसंग अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी ए31 को जून के पहले सप्ताह में लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसकी कीमत लगभग 23,000 रुपये हो सकती है।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, यह स्मार्टफोन सैमसंग के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा।

सूत्रों ने शुक्रवार को IANS को बताया कि भारत में यह स्मार्टफोन 6.4 इंच के सुपर अमोलिड डिस्प्ले के साथ आएगा और इसे मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा।

गैलेक्सी ए31 के सिर्फ 6-128 जीबी वेरिएंट में आने की संभावना है। स्मार्टफोन में 48 मेगा पिक्सल मुख्य सेंसर के साथ एक क्वाड कैमरा होगा और इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगा पिक्सल होगा।

गैलेक्सी ए31 इस साल भारत में लॉन्च होने वाली तीसरी ए सीरीज डिवाइस है। आज तक, सैमसंग ने देश में दो गैलेक्सी ए डिवाइस लॉन्च किए हैं।

पहला गैलेक्सी ए51, जो जनवरी में लॉन्च किया गया था, दूसरा गैलेक्सी ए71 प्रीमियम डिवाइस के रूप में फरवरी में सेल किया गया।

वैश्विक स्तर पर छह मिलियन यूनिटों के साथ, सैमसंग गैलेक्सी ए51, 2020 की पहली तिमाही में दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन मॉडल बन गया।

बाजार अनुसंधान फर्म स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स के अनुसार, सैमसंग के ए51 स्मार्टफोन विशेष रूप से यूरोप और एशिया के सभी क्षेत्रों में लोकप्रिय है। इस स्मार्टफोन ने वैश्विक स्तर पर साल के तिमाही में सभी स्मार्टफोन्स के बिक्री दर 2.3 प्रतिशत हिस्से पर कब्जा कर लिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news