Samsung अपने गैलेक्सी एस 22 सीरीज का इस साल नवंबर में बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करेगी: रिपोर्ट

मॉयड्राइवरडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।
Samsung अपने गैलेक्सी एस 22 सीरीज का इस साल नवंबर में बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करेगी: रिपोर्ट

सैमसंग अपने अगले प्रीमियम फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी एस 22 के साथ-साथ एस 22प्लस को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आगामी सीरीज इस साल नवंबर में बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी। मॉयड्राइवरडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, आगामी श्रृंखला में खराब ऑप्टिकल जूम वाले उच्च रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत 3एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरूआत में आएगा। गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20 / एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा, रिपोर्ट ने पिछले हफ्ते एक पूर्व अफवाह की भी पुष्टि की कि गैलेक्सी एस22/ एस 22 प्लस मॉडल 50एमपी के मुख्य कैमरे से लैस होंगे।

पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा पर दोहरी 10-मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है। इनमें से एक लेंस पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा।

गैलेक्सी एस22प्लस के 4500 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news