Samsung
Samsung |SeongJoon
गैजेट्स

सैमसंग ने 8 हजार वीडियो रिकॉर्डिग के साथ 50 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर पेश किया

यह सैमसंग का पहला इमेज सेंसर है, जिसमें Dual Pixel और Tetracell दोनों तकनीक दी गई है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने मंगलवार को बड़े 1.2 UM आकार के पिक्सल के साथ एक नया 50 Mega Pixel का इमेज सेंसर पेश किया। इस इमेज सेंसर को ISOCELL GN1 नाम दिया गया है।

प्रीमियम वीडियो गुणवत्ता के साथ इमेज सेंसर 30 फ्रेम-प्रति सेकंड (FPS) पर आठ हजार रिजॉल्यूशन तक वीडियो रिकॉर्डिग की क्षमता रखता है।

यह सैमसंग का पहला इमेज सेंसर है, जिसमें ड्यूल पिक्सेल और टेट्रासेल दोनों तकनीक दी गई है।

कंपनी के मुताबिक, GN1 सेंसर लो-लाइट फोटो और DSLR के स्तर की ऑटो-फोकस स्पीड के साथ एलिवेटेड लाइट सेंसिटिविटी के संयोजन के साथ इमेज सेंसर परफॉर्मेंस को एक नए स्तर पर ले जाता है।

यह अधिक शानदार फोटो लेने के अनुभव को और बढ़ा देता है। यानी इसके साथ लो-लाइट में बेहतरीन इमेज क्वॉलिटी वाली फोटो क्लिक की जा सकेगी।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में सेंसर व्यवसाय के कार्यकारी उपाध्यक्ष योंगिन पार्क ने एक बयान में कहा, ISOCELL GN1 किसी भी तरह की परिस्थिति में उपभोक्ताओं को आश्चर्यजनक छवियां (इमेज) देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है। GN1 में एक और शानदार फीचर है जिसमें यह 10 करोड़ फेज डिटेक्शन ऑटो-फोकस (पीडीएएफ) के साथ बेहतरीन ऑटो-फोकसिंग में सहायक है।

सैमसंग की दोहरी पिक्सेल तकनीक एक पिक्सेल के साथ ही दो फोटोडायोड्स को एक साथ रखती है, जिससे उस अवस्था या रूप की पहचान के लिए विभिन्न एंगल से लाइट प्राप्त की जा सकती है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news