Samsung Galaxy A सीरीज लाइनअप में ओआईएस होगा शामिल

ओआईएस एक ऐसी तकनीक है जो लेंस या सेंसर को भौतिक रूप से घुमाकर कैप्चर करते समय हाथ कांपने की स्थिति में कैमरे को स्थिर करती है।
Samsung Galaxy A सीरीज लाइनअप में ओआईएस होगा शामिल

सैमसंग कथित तौर पर अगले साल से मिड-रेंज गैलेक्सी ए सीरीज पर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कोरियाई प्रकाशन द एलेक के अनुसार, दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज अब अगले साल से अपने स्मार्टफोन पर ओआईएस की उपलब्धता को पूरे गैलेक्सी ए सीरीज मॉडल तक बढ़ाने की तैयारी कर रही है। यह सस्ते एंड्रॉइड फोन के लिए और अधिक मूल्य को बढ़ा देगा।

ओआईएस एक ऐसी तकनीक है जो लेंस या सेंसर को भौतिक रूप से घुमाकर कैप्चर करते समय हाथ कांपने की स्थिति में कैमरे को स्थिर करती है।

पिछले साल ओआईएस सैमसंग के फ्लैगशिप फोन में था।

सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी ए सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स में ओआईएस को जोड़ा है। अर्थात, गैलेक्सी ए52, गैलेक्सी ए72 और गैलेक्सी ए22 4जी। श्रृंखला के अन्य मॉडल जैसे गैलेक्सी ए32 4जी ,5जी, गैलेक्सी ए22 5जी, और गैलेक्सी ए42 ओआईएस की तुलना में कम प्रदर्शन के साथ ऑटोफोकस का उपयोग करते हैं।

सैमसंग ने इस हफ्ते की शुरूआत में अपनी ए-सीरीज के तहत गैलेक्सी ए52एस 5जी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था।

स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले, 64एमपी क्वाड कैमरा ओआईएस, वाटर और डस्ट-रेसिस्टेंट आईपी67 रेटिंग के साथ आता है।

गैलेक्सी ए52एस 5जी में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080एक्स2400 पिक्सल और 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट है।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, डिवाइस में एफ / 1.8 अपर्चर वाला 64एमपी का मुख्य कैमरा,एफ / 2.2 अपर्चर वाला 12एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस, 5एमपी का मैक्रो कैमरा और एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5एमपी का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, इसमें 32एमपी का सेल्फी कैमरा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news