सोनी ने लॉन्च किया 'ए7एस' फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा, शानदार फीचर्स के साथ, कीमत 2.61 लाख
गैजेट्स

सोनी ने लॉन्च किया 'ए7एस' फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा, शानदार फीचर्स के साथ, कीमत 2.61 लाख

सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स ने लंबे समय से प्रतीक्षित अपने अल्फा 7एस फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा सीरीज में अल्फा 7एस 3 का ऐलान किया है, जिसकी कीमत लगभग 2.61 लाख रुपये है।

Yoyocial News

Yoyocial News

सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स ने लंबे समय से प्रतीक्षित अपने अल्फा 7एस फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा सीरीज में अल्फा 7एस 3 का ऐलान किया है, जिसकी कीमत लगभग 2.61 लाख रुपये है। यह फिलहाल प्री-ऑर्डर के लिए उत्तरी अमेरिका में उपलब्ध है और 24 सितंबर से इसकी बिक्री शुरू होगी। वर्तमान समय में इसकी अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में और कोई जानकारी नहीं है।

सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स में इमेजिंग प्रोडक्ट्स एंड सॉल्यूशंस अमेरिका के डिप्टी प्रेसिडेंट नील मैनोविट्ज ने एक बयान में कहा, "ग्राहकों की प्रतिक्रियाओं पर हमारी नजर हमेशा रहती है, हम नई-नई चीजें देने के लिए काफी मशक्कत करते हैं, जो उनकी अपेक्षाओं से परे हो। इसका सबसे अच्छा उदाहरण इस नए कैमरे से बढ़कर और कुछ नहीं है।

क्लासिक एस सीरीज की संवेदनशीलता कई नए फीचर्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस और अनुभव को साथ जोड़ा गया है जो मार्केट में आज बेमिसाल है, चाहें कीमत कुछ भी हो। अल्फा 7एस 3 रचनाकारों के लिए संभावनाओं की एक नई दुनिया लेकर आएगा।"

यह लेटेस्ट मिररलेस कैमरा 35मिमी फुल-फ्रेम 12.1 मेगापिक्सल बैक-इल्युमिनेटेड फुल-फ्रेम एक्समोर आर सीएमओएस ईमेज सेंसर के साथ आता है। इसमें बायोएनजेड एक्सआर इमेज प्रोसेसिंग इंजन मौजूद है जो अपने पहले के कैमरे की तुलना में आठ गुना अधिक प्रोसेसिंग और इमेजिंग की सुविधा प्रदान करता है।

इसे आईएसओ रेंज 80-102,400 के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे वीडियो के लिए 80-409,600 और स्टिल के लिए 40-409,600 तक बढ़ाया जा सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news