Smartwatches Under 5000: अगर आप भी 5 हजार से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं स्मार्टवॉच तो ये रहे बेस्ट ऑप्शंस

हर कोई अपनी बजट में स्मार्टवॉच खरीदना चाहता है, यदि आप भी इनमें से एक हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसमें हम आपको 5,000 रुपये से कीमत वाली 5 स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे।
Smartwatches Under 5000: अगर आप भी 5 हजार से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं स्मार्टवॉच तो ये रहे बेस्ट ऑप्शंस

स्मार्टवॉच आजकल ट्रेंडी गैजेट में शामिल हो गई हैं। भारतीय बाजार में तमाम कंपनियों की स्मार्टवॉच मौजूद हैं और सभी में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं। किसी में ब्लड प्रेशर मॉनिटर मिल रहा है तो किसी में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के साथ स्लीप मॉनिटरिंग और ईसीजी तक की सुविधा मिल रही है। हर कोई अपनी बजट में स्मार्टवॉच खरीदना चाहता है, यदि आप भी इनमें से एक हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसमें हम आपको 5,000 रुपये से कीमत वाली 5 स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे।

Realme Smart Watch 2 Pro
यह एक अच्छी स्मार्टवॉच है जिसे आप खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। Realme Smart Watch 2 Pro में 1.75 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 की रेटिंग मिली है। इसका बैटरी बैकअप 14 दिनों का है। Realme Smart Watch 2 Pro को 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Boat Xtend Smartwatch
Boat Xtend Smartwatch में 1.69 इंच की LCD कलर डिस्प्ले है। इसमें आपको स्ट्रेस मॉनिटर से लेकर SpO2 सेंसर तक मिलेंगे। इसमें 15 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इस वॉच को 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें इनबिल्ट एलेक्सा का भी सपोर्ट दिया गया है।

Noise ColorFit Pro 2
न्वाइज की इस स्मार्टवॉच को अमेजन से 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस वॉच में भी आज के सभी ट्रेंडी फीचर्स जैसे SpO2 मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इसकी बैटरी लाइफ 10 दिनों की है।

Fire-Boltt Ninja 2
फायरबोल्ट की इस स्मार्टवॉच को 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 30 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें 1.3 इंच की कलर डिस्प्ले है और इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है।इसकी बैटरी लाइफ 7 दिनों की है।

Amazfit Bip U
Amazfit Bip U को डिस्काउंट के साथ अमेजन से 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 1.43 इंच की HD कलर डिस्प्ले दी गई है। इसमें 60 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें SpO2 सेंसर के साथ स्ट्रेस मॉनिटरिंग और ब्रिदिंग ट्रेनिंग जैसे फीचर्स दि गए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news