50 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ होगी Noise के इस Earbuds की, कीमत आपके बजट में

Noise Buds VS204 USB-C पोर्ट के सपोर्ट के साथ स्टोरेज और चार्जिंग केस के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि इसमें कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और सिंगल चार्ज में हर ईयरबड 10 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है।
50 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ होगी Noise के इस Earbuds की, कीमत आपके बजट में

Noise ने भारत में अपने नए ईयरबड्स Noise Buds VS204 को लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी के लेटेस्ट किफायती TWS इयरफोन हैं। ऑडियो डिवाइस लंबी बैटरी, ईएनसी, फास्ट कनेक्टिविटी और क्विक चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है।

नॉइज़ बड्स VS204 में स्टेम के साथ इन-ईयर डिज़ाइन और बेहतर फिट के लिए थोड़े एंगल्ड सिलिकॉन ईयर टिप्स हैं। ये IPX4-रेटेड और वॉटर रेजिस्टेंट हैं।

यूजर ईयरबड्स पर टैप करके म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं, कॉल को आंसरब/रिजेक्ट कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर कर सकते हैं।

नॉइज बड्स VS204 शक्तिशाली बास और इमर्सिव म्यूजिक के लिए 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस है। ये एआई एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) के साथ आते हैं जो कॉल पर क्लीयर क्वालिटी के लिए आसपास के शोर को रोकता है।

TWS इयरफोन में हाइपरसिंक तकनीक की सुविधा है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि केस का ढक्कन खोलते ही यह कनेक्टेड स्मार्टफोन के साथ जुड़ जाता है। ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

Noise Buds VS204 USB-C पोर्ट के सपोर्ट के साथ स्टोरेज और चार्जिंग केस के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि इसमें कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और सिंगल चार्ज में हर ईयरबड 10 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। ब्रांड का दावा है कि 10 मिनट का चार्जिंग में ईयरबड्स 120 मिनट तक चलते हैं।

भारत में नए Noise Buds VS204 ईयरबड्स की कीमत 1,599 रुपये है और इसे मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू, जेट ब्लैक और स्नो व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news