Xiaomi एक बार फिर लेकर आ रहा है Redmi Note 9 5G का ग्लोबल वर्ज़न होगा, आइये जाने स्पेसिफिकेशन्स
गैजेट्स

Xiaomi एक बार फिर लेकर आ रहा है Redmi Note 9 5G का ग्लोबल वर्ज़न होगा, आइये जाने स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी नोट 9टी (Redmi Note 9T) के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर हो सकता है। फोन को एलसीडी डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

रेडमी नोट 9T (Redmi Note 9T) के लॉन्च से जुड़ी जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि यह Redmi Note 9 5G का ग्लोबल वर्ज़न होगा। रेडमी नोट 9 के 5G वेरियंट्स को अगले सप्ताह चीन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इससे पहले इसी सप्ताह मॉडल नंबर M2007J22G वाले एक फोन का पता चला था, जिसे रेडमी नोट 10 ग्लोबल वेरियंट बताया गया।

हालांकि, अब टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने FCC डेटाबेस के जरिए पता लगाया है कि दरअसल M2007J22G मॉडल नंबर वाला हैंडसेट रेडमी नोट 9टी (Redmi Note 9T) है। बता दें कि इस वेरियंट के बारे में पहली बार जानकारी सामने आई है। कि कंपनी इसी मॉडल नंबर के साथ रेडमी नोट 9 5G के ग्लोबल वेरियंट को लॉन्च करे।

रेडमी नोट 9टी की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि फोन इस साल के आखिर से पहले लॉन्च हो सकता है। ऐसी भी खबरें हैं कि शाओमी 2021 के लिए रेडमी नोट 10 सीरीज पर काम कर रही है। अगर रेडमी नोट 9टी स्मार्टफोन, रेडमी नोट 9 5जी का ग्लोबल वर्जन होता है तो कुछ स्पेसिफिकेशन्स का अंदाजा भी लगाया जा सकता है।

रेडमी नोट 9टी के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर हो सकता है। फोन को एलसीडी डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में सेल्फी कैमरे के लिए सबसे ऊपर बांये कोने में पंच-होल कटआउट हो सकता है। रेडमी नोट 9टी में एक सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल भी हो सकता है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में रैम, स्टोरेज, बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं है। रेडमी नोट 9 5G और रेडमी नोट 9 प्रो 5G को 24 नवंबर को चीन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके बाद Redmi Note 9T को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news