Alright: लॉकडाउन में birthday हो या proposal...दोस्तों ने मिलकर बनाया हर एहसास को खास
Alright!-Youtube

Alright: लॉकडाउन में birthday हो या proposal...दोस्तों ने मिलकर बनाया हर एहसास को खास

लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी बदलकर रख दी है. जो कभी नहीं हुआ वो सबकुछ हो रहा है. चाहे वो स्कूल की पढ़ाई हो या फिर ऑफिस की मीटिंग, या फिर दोस्तों से घंटों बातें. ऐसे ही थीम को लेकर आ गया है alright का नया वीडियो bestfriends. इस सीरीज के तीन एपिसोड्स हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी बदलकर रख दी है. जो कभी नहीं हुआ वो सबकुछ हो रहा है. चाहे वो स्कूल की पढ़ाई हो या फिर ऑफिस की मीटिंग, या फिर दोस्तों से घंटों बातें. इस लॉकडाउन ने तो दूर रहकर भी दोस्ती निभाना बखूबी सिखा दिया है.

ऐसे ही थीम को लेकर आ गया है alright का नया वीडियो bestfriends. इस सीरीज के तीन एपिसोड्स हैं. बात करते हैं पहले एपिसोड की, जिसमें ऑफिस फ्रेंड्स घर में बैठकर काम तो कर रहे हैं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा बोर भी हो रहे हैं. बावजूद इसके दोस्तों की नोंक-झोंक तो हर वक्त हंसा देती है.

दूसरा एपिसोड लव एंगल पर बेस्ड है. हम सब जानते हैं कि अगर हमारी किसी को लेकर कुछ फिलींग्स हैं तो उसे जाहिर करने में काफी वक्त लग जाता है. और अगर वो एहसास अपने दोस्त को लेकर हो तब तो ये और भी मुश्किल होता है. बस इसी पर बेस्ड है दूसरा एपिसोड जहां लॉकडाउन में भी किसी से अपने प्यार का इजहार करना है, लेकिन कमबख्त सिचुएशन धोखा दे देती है और उसके ऊपर दोस्तों की मटरगस्ती.

bestfriends का तीसरा एपिसोड है लॉकडाउन में पड़ने वाले birthdays पर. ये बात तो बिल्कुल सही है कि जिन लोगों के बर्थडेज लॉकजडाउन में आए, उनके पास एक अलग ही एक्सपीरिएंस रहेगा जिंदगी भर के लिए, उनमें से ही एक है कनिका. लेकिन उसके दोस्तों और ऑफिस के स्टाफ ने किस तरह से उसका ये दिन भी खास बनाया, ये देखनेवाली बात है.

कुल मिलाकर आपको bestfriends के ये तीनों एपिसोड्स को देखकर काफी मजा आएगा. साथ ही ये आपको अपने ऑफिस के दोस्तों और बॉस की याद भी दिलाएगा.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news